logo
add image

माफिया मुख्तार की बेगम पर 25 हजार का इनाम, विधायक विजय की पत्नी को राहत

माफिया मुख्तार की बेगम पर 25 हजार का इनाम, विधायक विजय की पत्नी को राहत

पूर्वांचल के दो बाहुबली विधायकों के परिवार पर कसता कानून का शिकंजा

वाराणसी। काशीलाइव

कानून का डंडा जब चलता है तो फिर क्या बाहुबली और क्या कोई और...। पूर्वांचल के दो बाहुबली विधायकों के सितारे इन दिनों जबरदस्त गर्दिश में चल रहे। दोनों ही जेल में हैं लेकिन उनकी करनी का फल परिवार भी झेल रहा। पंजाब की जेल में बंद बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी की मुसीबत बढ़ गयी जबकि दूसरे बाहुबली की पत्नी को थोड़ी राहत मिली है। फिलहाल विधायकों की पत्नियां लापता चल रही हैं। 

फरार मुख्तार की पत्नी और सालों पर पुलिस ने रखा इनाम:

माफिया से माननीय का चोला पहने मऊ सदर के बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी की पत्नी आफ्शा अंसारी का पता बताने वाले को सरकार 25 हजार इनाम देगी। मुख्तार के सालों सरजील  व अनवर पर भी गाजीपुर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।
 
हाजिर नहीं होने पर कार्रवाई:

अदालत ने अफ्शा अंसारी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया था।  वारंट पर हाजिर ना होने के चलते पुलिस ने मुख्तार की पत्नी और दो सालों पर इनाम घोषित किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि मुख्तार के सालों पर जमीन के अवैध कब्जे, सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज के इस्तेमाल व पत्नी आफसा अंसारी द्वारा सरकारी धन के गबन व अमानत में खयानत के आपराधिक कृत्य के संबंध में भी मुकदमा पंजीकृत है।

बेटों पर पहले से इनाम घोषित:

लखनऊ में शत्रु संपत्ति समेत अन्य मामलों में फरार चल रहे मुख्तार के दोनों बेटों पर सरकार ने पहले से ही इनाम घोषित कर रखा है।

बाहुबली विधायक विजय की पत्नी की अर्जी मंजूर, बेटे को अदालत से राहत नहीं:

कालीन नगरी भदोही के ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र की पत्नी व एमएलसी रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत अर्जी मंजूर कर ली लेकिन बेटे विष्णु मिश्रा की खारिज कर दी। विजय मिश्र इस समय आगरा की जेल में हैं।
 
रिश्तेदार ने कराया था मुकदमा:

गोपीगंज के धनापुर (कौलापुर) गांव के निवासी व विधायक के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने बीते चार अगस्त को उनके मकान को कब्जा करने व संपत्ति को बेटे के नाम वसीयत कराने के प्रयास करने का आरोप लगाते हुए विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्र के खिलाफ गोपीगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।



footer
Top