logo
add image

गुरू-शिष्य परंपरा हुई शर्मसार, छात्रा से निदेशक ने किया दुष्कर्म, दो सालों से कर रहा था यौन शोषण

गुरू-शिष्य परंपरा हुई शर्मसार, छात्रा से निदेशक ने किया दुष्कर्म, दो सालों से कर रहा था यौन शोषण

12 January 2021

काशीलाइव (Kashilive.com)

बिहार के मोतिहारी जिले के ढाका थाना क्षेत्र के सिकरहना में एक ऐसी घटना घटी जिसने गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मसार कर दिया है। जहां 10वीं की छात्रा के साथ स्कूल के निदेशक द्वारा डरा-धमका कर करीब 2 साल से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है और इस घटना का खुलासा तब हुआ जब किसी ने दुष्कर्म का मैसेज वायरल कर दिया। 

यह भी पढ़ें: भाभी पर आया दोस्त का दिल तो उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

अबतक नहीं हो पाई अभियुक्त की गिरफ्तारी:

फिलहाल पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी निदेशक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं इसबीच आरोपी निदेशक भी फरार हो गया है। डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने बताया कि निदेशक की गिरफ्तारी के लिये ढाका व मोतिहारी में छापेमारी की गई। लेकिन अबतक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। निदेशक के परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: भाजपा के पूर्व विधायक पर छेड़खानी का आरोप, हो गई पिटाई

बताया जा रहा है कि प्राइवेट स्कूल के निदेशक स्कूल की छात्रा से इस घिनौनी हरकत को दो साल से अंजाम दे रहा था। पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया है कि जब वह आठवीं में पढ़ती थी तो स्कूल के निदेशक आबिद खान अपनी बहन के माध्यम से कार्यालय में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। 

यह भी पढ़ें: आगे-आगे ओवैसी, पीछे-पीछे अखिलेश पहुंचे वाराणसी, बदले-बदले से थे सपा सुप्रीमो के सुर

कार्यालय में बुलाकर किया गया दुष्कर्म:

लोकलाज के कारण यह बात उसने अपने माता-पिता से नहीं कही थी। इसी बीच निदेशक के द्वारा कार्यालय में बुलाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद शारीरिक संबंध स्थापित करने का सिलसिला निदेशक के द्वारा करीब दो सालों तक जारी रहा। 

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: नए कृषि कानूनों पर लगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने दिया मोदी सरकार को बड़ा झटका

किसी ने कर दिया लाइव वीडियो वायरल:

पीड़ित छात्रा ने बताया कि इससे वह बुरी तरह टूट चुकी थी। लेकिन किसी तरह छात्रा ने इस बात को अपने भाई से बताई। बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ निदेशक के द्वारा अश्लील हरकत किये जाने का किसी ने लाइव वीडियो 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल किया। लाइव वीडियो देखने के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर धावा बोल दिया।
 



footer
Top