logo
add image

झारखंड में दुष्कर्म कर भागा अपराधी डीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ के आया हाथ

झारखंड में दुष्कर्म कर भागा अपराधी डीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ के आया हाथ

चंदौली। काशीलाइव

पीडीडीयूनगर: झारखंड के धनबाद में बीसीसीएल कंपनी के डायरेक्टर की बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले भगोड़े अभियुक्त को डीडीयू आरपीएफ ने शुक्रवार को सिकंदराबाद दानापुर एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया व झारखंड पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

बता दें कि झारखंड के धनबाद में बीसीसीएल के डायरेक्टर की बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला भगोड़ा अपराधी कोयला व्यवसाई गौतम बादल को शुक्रवार कि सुबह सिकंदराबाद से दानापुर जा रही क्लोन हमसफर एक्सप्रेस से आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक ने गिरफ्तार किया। इसके बाद झारखंड पुलिस को सूचित कर सौंप दिया गया। गौतम बादल के ऊपर थाना बैंक मोड़ धनबाद में 376(2)/504/506/342/344/347/
120B IPC के तहत मुकदमा पंजीकृत है।

इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि 02787 सिकंदराबाद दानापुर क्लोन एक्सप्रेस के बी-11 कोच के बर्थ संख्या 19 पर झारखंड से भागा हुआ दुष्कर्म का अपराधी बैठा हुआ है। ट्रेन में छापेमारी की गई व युवक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम गौतम बादल पिता- संजय कुमार, पता- तेटुल तल्ला 106/A पुराना बाजार, थाना- बैंक मोड़, जिला- धनबाद, झारखंड बताया। उसे पकड़कर आरपीएफ थाने लाया गया व झारखंड पुलिस को सूचना दी गई। 

डीडीयू जंक्शन पहुंची झारखंड पुलिस को उक्त अभियुक्त को सुपुर्द कर दिया गया। इस छापेमारी में सब इंस्पेक्टर बाल गंगाधर,अर्चना कुमारी मीना, बीपी सिंह, आरपीएफ क्राइम ब्रांच के पवन कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।



footer
Top