logo
add image

आतंक की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलती, बाहुबली विजय के आरोप पर सांसद ने कहा- ठोक दूंगा

आतंक की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलती, बाहुबली विजय के आरोप पर सांसद ने कहा- ठोक दूंगा

भदोही। काशीलाइव

कालीन नगरी भदोही के ज्ञानपुर विस क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर जब कानून का शिकंजा कसने लगा तो उन्होंने बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त समेत अन्य राजनेताओं पर फंसाने का आरोप लगाने लगे। मध्यप्रदेश में गिरफतारी के बाद जब बाहुबली ने सांसद पर आरोप लगाए तब वे शांत रहे लेकिन रविवार को अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र भदोही पहुंचे सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बाहुबली विधायक के आरोपों को लेकर  करारा जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: बनारस की बांगड़ बिल्ली के गले में बांधी पुलिस ने घंटी, फिल्मी है लेडी लैंड माफिया की कहानी 

बागी बलिया की धरती के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि माफियाओं से दूर रहता हूं। आतंक से जनमत पाना फिर आतंक करना अधिक दिन नहीं चलता। आतंक की राजनीति से कोई भी राजनेता जनता का प्यार नहीं पा सकता। उसकी पीड़ा नहीं समझ सकता है। 

स्वाभिमान पर आंच आया तो खुद ठोंक देंगे:

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभाल रहे बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बाहुबली के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह न तो हत्या कराने वालों की तलाश करते हैं और न अपराधी की। मेरे स्वाभिमान पर आंच आएगी तो हत्या कराने के लिए किसी अपराधी को नहीं खोजेंगे, बल्कि वह ऐसे अपराधियों को खुद ठोक देंगे।

यह भी पढ़ें: पिज्जा की आड़ में मैनेजर चाहता था एक रात का सौदा, किसने लगाए संगीन आरोप

विधायक ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तारी के बाद जिन लोगों से खुद की जान को खतरा बताया था, उनमें मेरा नाम भी शामिल था। सांसद ने कहा कि ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ऐसा क्यों कहते हैं, यह वही जानेें। उनके पास सर्वाधिकार सुरक्षित है। अपराधी कभी मेरे विषय नहीं रहे। मैं इनकी परवाह भी नहीं करता हूं।

 



footer
Top