logo
add image

मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी पशु तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी पशु तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़। काशीलाइव

कुख्यात पशु तस्कर व आजमगढ़ के टाॅप-10 अपराधियों में शुमार 25 हजार के इनामी बदमाश दिलशाद को पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस व पशु तस्करी के इस्तेमाल में लाई जाने वाली चीजों को बरामद किया है। वहीं मुठभेड़ का फायदा उठाकर दिलशाद के दो साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है व दिलशाद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा को मुखबीरों की ओर से सूचना मिली कि कुछ लोग देवली मार्ग पर मिन्टु के बाउन्ड्री में गोवंश काटने हेतु ले जा रहे है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां तीन व्यक्ति गोवंश को काटने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस को देखकर मौके पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिससे किसी तरह संभलते हुए पुलिसकर्मियों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई।

गोली लगने के बाद बदमाश के साथी मौका देखकर वहां से फरार हो गए। घायल बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम दिलशाद पुत्र अब्दुल अजीज निवासी ग्राम पुरारानी थाना मुबारकपुर बताया। वहीं फरार अभियुक्तों के बारे में पूछताछ पर उसने बताया कि दानिश व छोटू है। गिरफ्तार करने वाली टीम में मुबारकपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्र व उप निरीक्षक कमल नयन दूबे शामिल थे।
 



footer
Top