logo
add image

'प्लीज मुझे माफ कर दीजिए...', सुपरस्टार रजनीकांत नहीं बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

'प्लीज मुझे माफ कर दीजिए...', सुपरस्टार रजनीकांत नहीं बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

29 Dec 2020

चेन्नई। काशीलाइव (Kashilive.com)

साउथ और बॉलीवुड सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत अगले कुछ दिनों में अपने राजनीतिक रोल का ऐलान करने वाले थे, लेकिन अपनी हेल्थ को देखते हुए राजनीति में न आने का फैसला किया है। रजनीकांत ने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटने के बाद ट्विटर पर ऐलान किया है कि वो राजनीति में एंट्री नहीं करेंगे और ना ही कोई भी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। रजनीकांत ने इस फैसले का ऐलान अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पत्र जारी कर किया। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो कालगर्ल संग युवक गिरफ्तार

रजनीकांत ने पत्र में लिखा कि मैं बहुत ही दुखी मन के साथ कह रहा हूं कि मैं राजनीति में नहीं आ सकता। मुझे ही इस बात का एहसास है कि यह घोषणा मैं कितने दुखी मन से कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि मेरे इस फैसले से मेरे फैंस और कई लोगों को निराशा होगी, लेकिन प्लीज मुझे माफ कर दीजिए। मैं चुनावी राजनीति में उतरे बिना लोगों की सेवा करूंगा।

यह भी पढ़ें: कचौड़ी गली के लोगों से नहीं मिले सीएम योगी, डिप्टी सीएम बोलें- कोई नहीं कर सकता मदद

बता दें कि थोड़े दिन पूर्व ही रजनीकांत ने ऐलान किया था कि 31 दिसंबर को एक राजनीतिक पार्टी बनाएंगे और बिना जाति या धर्म के साथ ‘आध्यात्मिक धर्मनिरपेक्ष राजनीति’ लाएंगे। सुपरस्टार रजनीकांत ने वादा किया था कि वो आगामी तमिलनाडु चुनावों में हिस्सा लेंगे।

रजनीकांत ने पत्र में क्या लिखा?

रजनीकांत ने पत्र में लिखा कि मेरा तबीयत खराब होना और अस्पताल में मेरा भर्ती होना, मानों जैसे भगवान की चेतावनी थी। मेरा अभियान महामारी के बीच स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा। मैं अपने साथ काम करने के लिए सारे कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूं।

यह भी पढ़ें: पत्नी की हत्या कर कमरे में किया दफन, मामला जानकार रह जाएंगे दंग

आगे उन्होंने लिखा कि मेरे साथ काम करने वाले लोगों ने मुझे सीधे तौर पर तो नहीं कहा लेकिन उन्होंने मुझे संकेत देकर इस बात के बारे में जरूर एहसास कराया कि मैं अपनी गंभीर स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को छोड़कर राजनीति में ना एंट्री ना करूं। मैं अपने समर्थकों को किसी भी तरह से शिकार बनाना नहीं चाहता हूं।



footer
Top