logo
add image

सियासी मित्रता निभाने वाराणसी पहुंचे ओवैसी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, योगी सरकार को लेकर कही ये बात

सियासी मित्रता निभाने वाराणसी पहुंचे ओवैसी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, योगी सरकार को लेकर कही ये बात

12 Jan 2021
वाराणसी। काशीलाइव (Kashilive.com)

राजनीति में आग उगलने वाले हैदराबाद के नेता एआईएमआईएम के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। उत्तर प्रदेश में अपने नए सियासी मित्र सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ वाराणसी एयरपोर्ट से सीधे आजमगढ़ रवाना हो गए।   

यह भी पढ़ें: मुख्तार के करीबी अजीत का हत्यारा एक लक्खा इनामी डॉक्टर दिल्ली से गिरफ्तार

सपा मुखिया अखिलेश पर कसा तंज: 

लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट, वारणसी पर मीडिया से बातचीत में ओवैसी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा की जब सरकार थी तब वह उत्तर प्रदेश, खासतौर पर आजमगढ़ आना चाहते थे। अखिलेश सरकार ने 28 बार हमारा परमिशन कैंसिल कर दिया। 12 बार हम यूपी आना चाहते थे लेकिन सरकार की तानाशाही के चलते नहीं आ सके। वर्तमान की योगी सरकार ने एक बार में ही हमारे एप्लिकेशन को मंजूरी दे दी जिसके चलते पूर्वांचल की धरती पर आना संभव हो सका। 

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के कारण दोस्तों ने ही उतारा था मुंशी को मौत के घाट, असलहों का होता था कारोबार 

जिसने किया विरोध उसके गढ़ से ही चुनाव अभियान: 

राजनीति में बेबाक टिप्पणी के लिए जाने वाले ओवैसी अखिलेश सरकार की की तरफ से दिया गया दर्द नहीं भूल पाए हैं। यह बात अपने आप में ही काफी अहम है, शायद इसीलिए ओवैसी ने सपा के गढ़ आजमगढ़ को यूपी में अपनी सियासी पारी खेलने के लिए चुना है। 

यह भी पढ़ें: भाभी पर आया दोस्त का दिल तो उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

इन जिलों में पहले करेंगे पार्टी का झंडा बुलंद:

सुभासपा के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाश कर रहे ओवैसी आजमगढ़ के साथ ही जौनपुर, मऊ समेत अन्य जिलों का दौरा करेंगे। 

यह भी पढ़ें: गंगा में साइबेरियन पक्षी को दाना खिलाने पर जिलाधिकारी ने लगाई रोक, प्रवासी पक्षी बने दुश्मन, जानिए वजह

पीएम के संसदीय क्षेत्र से दूरी:

विधानसभा हो या लोकसभा का चुनाव, चुनावी रणभूमि में जब भी ओवैसी उतरते हैं, उनपर बीजेपी की बी पार्टी का आरोप लगता है। ओवैसी इन सवालों का जवाब भी देते हैं लेकिन धुंआ उठता है तो आग कही न कही लगी होती है। वाराणसी एयरपोर्ट आने के बाद आजमगढ़ रवाना हुए ओवैसी फिलहाल पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सियासी खेल खेलने से बच रहे।
 



footer
Top