logo
add image

धुरिकोट हत्याकांड में शामिल था बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली

धुरिकोट हत्याकांड में शामिल था बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली

चन्दौली। काशीलाइव

प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस शासन की मंशा के अनुरूप अभियान चला रही है। इसी क्रम में गुरुवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान एक 50 हजार का इनामियां आशुतोष यादव गिरफ्तार किया गया। जबकि एक अन्य आरोपी फरार हो गया। बलुआ पुलिस क्षेत्र में जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक इनामिया बदमाश बाइक से किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में जा रहा है। इस पर बलुआ थाने की पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस स्कॉर्ट पर पर फायर कर दिया। जिसमें पुलिस की गाड़ी पर कुल तीन गोलियां लगी। इसके बाद बदमाश कैली की ओर भागने लगा।

यह भी पढ़ें: जातिगत राजनीति के आइने में चमक रहा विरोध का चेहरा

दोनों तरफ से बदमाश को घेर कर पैर में मारी गोली:

जिसके बाद बलुआ पुलिस ने वायरलेस के जरिये अन्य थानों को सूचित किया। अलीनगर थाने और मुग़लसराय कोतवाली की पुलिस ने दूसरी तरफ से बदमाश को घेर लिया। कैली के पास फ़ोर्स ने बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम फायर झोंक दिया। वहीं जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। जिससे वो लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

यह भी पढ़ें: मुर्गी के साथ पति करता था सेक्स, पत्नी बनाती थी वीडियो, जानिए कोर्ट ने क्या सजा दी

अंधेरे का फायदा उठाकर साथी फरार:

मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए राजकीय महिला अस्पताल में भर्ती कराया। पकड़े गए बदमाश की पहचान बलुआ थाना क्षेत्र के नादी निदौरा गांव निवासी आशुतोष यादव उर्फ छिटकु के रूप में हुई। जो कि 50 हजार का इनामियां है। मौके से एक बाइक और और पिस्टल बरामद हुआ है। जबकि इसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

इस संबंध में एएसपी प्रेमचंद ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश आशुतोष यादव पर के ऊपर लूट हत्या समेत दर्जन भर मुकदमें वाराणसी, चन्दौली समेत बिहार दर्ज है। यहीं नहीं गिरफ्तार अभियुक्त पिछले दिनों चन्दौली के सदर कोतवाली क्षेत्र के धुरिकोट में हुई हत्या में शामिल था।



footer
Top