logo
add image

शादी के निमंत्रण कार्ड में भेजी शराब की बोतल और चखना के साथ मिनरल वाटर, वीडियो हुआ वायरल

शादी के निमंत्रण कार्ड में भेजी शराब की बोतल और चखना के साथ मिनरल वाटर, वीडियो हुआ वायरल

31 Dec 2020
चंद्रपुर। काशीलाइव (Kashilive.com)

किसी के शादी के निमंत्रण के अनेकों किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने निमंत्रण कार्ड में शराब की बोतल के साथ चखना रखने का किस्सा सुना है। कुछ ऐसा ही हुआ है महाराष्ट्र में, जहां एक शादी का अनोखा कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस कार्ड के लिफाफे में शराब की बोतल के साथ चखना रखा गया है। 

यह भी पढ़ें: दम तोड़ रहे गोवंश और अधिकारी बेपरवाह, मृत गोवंशों के इस वीडियो पर मचा है घमासान

जिस व्यक्ति को भी यह अनोखा कार्ड मिला, वह हैरान रह गया। जैसे-जैसे कार्ड को खोला वैसे वैसे जाम छलकाने का सारा इंतजाम मिलता गया। इस अनोखे कार्ड में तीन लिफाफे थे, जिसमें सारा बंदोबस्त था। राज्य के चंद्रपुर में इस अनूठे कार्ड के ऊपर पहले पन्ने पर तो गणेशजी की फोटो भी छपी है। वहीं, इसके बाद पन्ने के नीचे शराब की बोतल के साथ चखना रखा गया है। इतना ही नहीं बल्कि जाम बनाने के लिए शराब के साथ एक मिनरल वाटर की बोतल भी रखी हुई थी। इस कार्ड का वीडियो अब सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में शुरू से लेकर अंत तक कार्ड को तरीके से दिखाया गया है। चौकाने वाली यह है कि यह घटना ऐसे जिले की है जहां शराब प्रतिबंधित है। इस कार्ड के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स कई तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो कालगर्ल संग युवक गिरफ्तार

लोगों का कहना है कि शादी के कार्ड में शुभ संकेत के तौर पर चावल के दाने और रोली लगाकर निमंत्रण दिया जाता है लेकिन ये कार्ड बिल्कुल अलग है। तो वहीं कुछ लोग इसे कार्ड को देखने के बाद इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। कार्ड को छपवाने वाले शख्स से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि यह कार्ड उन्हीं के बेटे की शादी का है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि शराबबंदी की वजह से यह कार्ड चंद्रपुर जिले में नहीं बांटे गए हैं।
 



footer
Top