logo
add image

मौलवी ने दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने की दी धमकी

मौलवी ने दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने की दी धमकी

वाराणसी। काशी लाइव

नवनिर्मित लालपुर थाना क्षेत्र में एक मौलवी ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बना लिया। अब वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये रंगदारी की मांग रहा है। पीड़िता की मां ने लालपुर थाने में मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मौलवी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े- कोरोना संक्रमित महिलाएं भी अब नहीं है सुरक्षित, डॉक्टर ने की रेप की कोशिश

https://www.kashilive.com/Corona-infected-women-are-also-not-safe-now-doctor-tried-to-rape

लालपुर थाना क्षेत्र के रमदत्तपुर क्षेत्र के 16 वर्षीय लड़की को पड़ोसी मौलवी मोहम्मद मुख्तार उर्फ ढ़ेगर ने बहला फुसला कर घर में बुला लिया। घर में अकेले होने पर उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया। लड़की जब मौलाना के घर से बदहवास निकला तो परिजन देखकर दंग रह गए। परिजनों के पूछने पर लड़की ने आपबीती बताई। आरोप है कि पीड़िता की मां ने जब आरोपी से इस मामले में शिकायत की तो वह उसने उल्टे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। साथ ही लड़की की जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी और इससे बचने के लिए 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी। लोकलाज की भय से परिजन एक सप्ताह बाद मामले को ले कर थाने पहुचें। मां की तहरीर पर रंगदारी, बलात्कार, पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अब मौलाना की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल मौलाना केस दर्ज होते ही घर से भाग गया है।

काशी समेत पूर्वांचल की खबरें अब आसानी से आप तक पहुंचेगी। इसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें।

https://www.facebook.com/kashilivenews

 



footer
Top