logo
add image

बिहार चुनाव में लाने को बहार, जा रही थी बिकने को शराब

बिहार चुनाव में लाने को बहार, जा रही थी बिकने को शराब

चुनाव के मद्देनजर डीडीयूस्टेशन पर चलाया जा रहा है चेकिंग अभियान

चंदौली। काशीलाइव

पीडीडीयूनगर: बिहार चुनाव के मद्देनजर डीडीयू जंक्शन पर आरपीएफ,जीआरपी एवं रेलवे की क्राइम ब्रांच टीम लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। बिहार की तरफ जाने वाली सभी ट्रेनों की तलाशी ली जा रही है एवं संदिग्ध व्यक्तियों से भी पूछताछ की जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान में चला था, पुलिस के जवान चेक करते हुए प्लेटफार्म नंबर 2 के पश्चिमी छोर पर पहुंचे, जहां एक युवक संदिग्ध अवस्था में बैग लेकर खड़ा था।

यह भी पढ़ें: लव-अफेयर में बाधा बन रही छोटी बहन की गला घोंटकर हत्या, बड़ी बहन प्रेमी संग गिरफ्तार

बैग की तलाशी ली गई तो उसमें शराब निकली युवक को पकड़कर जीआरपी थाने लाया गया, जहां युवक ने पूछताछ में बताया कि यह शराब बिहार ले जा रहा था, वहां पर अधिक पैसे में बेचता। इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि बिहार चुनाव के मद्देनजर चेकिंग अभियान लगातार चलाया जा रहा है। रंजीत कुमार पिता राजनारायण गुप्ता साकिम बगहूत पूर, थाना टाउन,जिला भोजपुर, बिहार को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 16 बोतल शराब बरामद हुई है और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। चेकिंग अभियान में आरपीएफ के उपनिरीक्षक राम नरेश राम, अजय कुमार, रेलवे के क्राइम ब्रांच के पवन कुमार, रामप्यारे यादव आदि लोग शामिल रहे।

अलीनगर पुलिस ने पकड़ी देशी शराब:

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक चंदौली हेमंत कुटियाल के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शुक्रवार को अलीनगर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा मुखबिर की सूचना पर नेशनल हाईवे 2 रेवसा के पास से से एक बोलेरो मे लदी हुई 35 पेटी देशी शराब, जिसमें कुल 1,575 शीशी रखी हुई थी। अनुमानित कीमत लगभग 1 लाख 10 हजार रुपए है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के मामलों में सबसे पीछे उत्तर प्रदेश, केरल व राजस्थान शीर्ष पर

इस संबंध में अलीनगर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक बोलेरो गाड़ी पकड़ी गई है, जिसमें 35 पेटी देशी शराब पकड़ी थी, दोनों की गिरफ्तारी भी हुई है। राजेश कुमार गौतम व अशोक पाल दोनों भदोही जिले के रहने वाले हैं। चेकिंग अभियान में उप निरीक्षक दीपक कुमार, योगेंद्र सिंह, धर्मेंद्र यादव, संदीप आनंद, ओम प्रकाश पांडेय आदि शामिल रहे।



footer
Top