logo
add image

जिला पंचायत प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

जिला पंचायत प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

8 Jan 2021
चंदौली। काशीलाइव (Kashilive.com)

बलुआ थाना क्षेत्र में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया सिर में गोली मारकर हत्या की आशंका जता जा रही है। मृतक की शिनाख्त बलुआ गांव निवासी मुंशी सोनकर के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी के बाद आक्रोशित लोगों ने सैदपुर-चहनियां मार्ग जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

यह भी पढ़ें: पत्थर दिल इंसानों ने डॉल्फिन मछली की लाइव हत्या का वीडियो किया वायरल, 3 गिरफ्तार

दरअसल शुक्रवार को बलुआ थाना क्षेत्र के पलिया गांव स्थित खेल मैदान पर 30 वर्षीय युवक का शव मिला। जिसकी शिनाख्त मुंशी सोनकर के रूप हुई। जो कि चहनियां ब्लाक के सेक्टर नंबर दो से जिला पंचायत सदस्य पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। मृतक मुंशी पर बलुआ थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा है। जिसपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने की बजाय आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: दबोचा गया एक शूटर, चार शूटरों की हुई पहचान, सभी आजमगढ़ के निवासी

पुलिस के रवैये से नाराज ग्रामीण और सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव समेत दर्जनों सपाई बलुआ तिराहे के समीप धरने पर बैठ गए। जिससे वाराणसी-चहनियां मार्ग अवागमन बाधित है। सकलडीहा विधायक ने बिना परिजनों की जानकारी दिए शव को हटाए जाने पर नाराजगी जताते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है। मृतक मुंशी 6 भाइयों में सबसे बड़ा था। वह जिला पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढ़ें: शादी के निमंत्रण कार्ड में भेजी शराब की बोतल और चखना के साथ मिनरल वाटर, वीडियो हुआ वायरल

परिजनों के अनुसार वह गुरुवार की रात करीब 8 बजे तक घर पर ही था। इसके बाद अपनी कार से कहीं जाने के लिए निकला था। तो फिर लौटकर नहीं आया। जिसके बाद आज सुबह ग्राउंड में उसका शव पड़ा मिला। वहीं पास में ही एक ब्रेजा कार भी मिली है। जो मृतक मुंशी की बताई जा रही है। इस बाबत एएसपी प्रेमचंद ने बताया की खेल मैदान में युवक का शव मिला है। सर में चोट के गंभीर चोट के निशान है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 



footer
Top