logo
add image

दोस्त को घर बुलाकर पति करवाता था पत्नी का रेप, सामने बैठकर वीडियो भी बनाया और कहा...

दोस्त को घर बुलाकर पति करवाता था पत्नी का रेप, सामने बैठकर वीडियो भी बनाया और कहा...

31 Dec 2020
मुंबई। काशीलाइव (Kashilive.com)

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक ऐसे बलात्कार के आरोपी व्यक्ति को जमानत दी है, जो कि महिला के पति के इशारे पर महिला के साथ संबंध यौन संबंध बनाता था। अदालत ने आरोपी व्यक्ति को इस आधार पर जमानत दी कि यह स्पष्ट नहीं था कि उस व्यक्ति ने किस परिस्थिति में पीड़िता के साथ यौन संबंध बनाए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जमानत देते समय, अदालत ने यह भी देखा कि चूंकि कथित कृत्य महिला के पति के इशारे पर किया गया था, इसलिए यह भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 के तहत बलात्कार नहीं है। हलांकि, महिला ने आरोपी की पहचान कर ली थी।

यह भी पढ़ें: शादी के निमंत्रण कार्ड में भेजी शराब की बोतल और चखना के साथ मिनरल वाटर, वीडियो हुआ वायरल

2015 और 2018 के बीच हुआ बलात्कार:

2015 और 2018 के बीच महिला के साथ बलात्कार के आरोपी व्यक्ति को जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने अपनी मौजूदगी में महिला को अन्य व्यक्तियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। महिला ने आरोप लगाया कि 2015 में जहाज से लौटने के बाद, उसके पति ने अपने दोस्त को अपने घर बुलाया। इसके बाद कथित तौर पर शिकायतकर्ता के साथ यौन उत्पीड़न किया।

यह भी पढ़ें: दम तोड़ रहे गोवंश और अधिकारी बेपरवाह, मृत गोवंशों के इस वीडियो पर मचा है घमासान

पति ने वीडियो बनाकर अन्य के साथ यौन संबंध बनाने के लिए कहा:

इस घटना के अगले दिन, उसके पति ने रात में जो कुछ भी उसके दोस्त व पत्नी के बीच हुआ उसे अपने मोबाइल वीडियो में कैद कर लिया है। शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि पति ने उसे अपनी मांगों को मानने के लिए मजबूर किया, ऐसा नहीं करने पर उसने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने यह भी दावा किया कि उसके पति ने भी उसका यौन शोषण किया और उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। 



footer
Top