logo
add image

जीटीआर ब्रिज पर चलती कार में लगी आग, इंजीनियर ने कूदकर बचाई अपनी जान

जीटीआर ब्रिज पर चलती कार में लगी आग, इंजीनियर ने कूदकर बचाई अपनी जान

चंदौली। काशीलाइव

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जीटीआर ब्रिज पर मंगलवार को चलती कार में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे कार जलकर पूरी तरह खाक हो गई। इस दौरान कार सवार लोगों ने किसी तरह कूदकर जान बचाई।सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तबतक कार जलकर खाक हो चुकी थी।

शाम के समय कार सवार तीन लोग अलीनगर से मुगलसराय की तरफ जा रहे थे, तभी इंजन के समीप अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। कार के अगले हिस्से में आगलगी देख उसमें सवार ड्राइवर समेत तीन लोग तत्काल गेट खोल बाहर की ओर भाग निकले। आग की लपटें बढ़ती देख पास से मिट्टी और धूल फेंक उसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए।

देखते ही देखते कार के इंजन में लगी आग ने बिकराल रूप ले लिया और पूरे कार को आगोश में ले लिया। आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग मूकदर्शक बने देखते रहे। हालांकि बाद में सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाया।

घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिसमें से एक व्यक्ति इंडियन ऑयल में इंजीनियर एवं दो अन्य ड्राइवर और सहयोगी थे। ये सभी सकलडीहा के ताजपुर स्थित पेट्रोल पंप की जांच कर वाराणसी लौट रहे थे, तभी अचानक जीटीआर ब्रिज पार करते ही इंडिगो कर (UP 65 HT 9000) में आग लग गई। घटना के बाद काफी देर तक दोनों तरफ से आवागमन भी बाधित रहा।



footer
Top