logo
add image

BREAKING: वाराणसी के भेलूपुर में विद्युत विभाग के संविदाकर्मी की गोली मारकर हत्या

BREAKING: वाराणसी के भेलूपुर में विद्युत विभाग के संविदाकर्मी की गोली मारकर हत्या

9 January 2021

~बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने युवक के सर में मारी गोली

~मोटरसाइकिल ओवरटेक कर रोकने के बाद बात करने के दौरान चलाई गोली

वाराणसी। काशीलाइव 

वारणसी के भेलूपुर इलाके में शनिवार देर रात विद्युत विभाग में संविदा पर कार्यरत कर्मचारी राजेश विश्वकर्मा निवासी लंका सुंदरपुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

भेलूपुर थाना क्षेत्र के सरायनन्द खोजवा इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने बाइक से घर लौट रहे राजेश विश्वकर्मा 29 वर्षीय के सिर में गोली मार दी और सुंदरपुर के रास्ते फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गयी जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। वारदात की जानकारी होते ही एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स पहुंची। 

यह भी पढ़ें: पेटीएम के माध्यम से खाते से उड़ाए 3 लाख रुपये, बताया तरीका तो उड़े पुलिस के होश

मृतक की शिनाख्त पुलिस ने परिवहन एप की मदद से उसकी मोटरसाइकिल की नंबर से किया। मृतक सुंदरपुर का रहने वाला है और बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था। पुलिस घटना स्थल के समीप घरों व दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को जांचने में जुटी।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: दबोचा गया एक शूटर, चार शूटरों की हुई पहचान, सभी आजमगढ़ के निवासी

मौके पर एसएसपी अमित पाठक पहुंचे और स्थानीय लोगों से हमलावरों के बारे में पूछताछ की। पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क में जुट गई। इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि मृतक बिजली विभाग में संविदा पर नौकरी करता था। लंका के सुंदरपुर इलाके के रहने वाले श्यामसुंदर विश्वकर्मा का बेटा राजेश विश्वकर्मा बिजली विभाग भेलूपुर में संविदा नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें: जिला पंचायत प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक खोजवा की तरफ से सुंदरपुर लौट रहा था।इस दौरान पीछे से आये मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे रोका।इसके बाद उससे कुछ पल बातें करने के बाद दो राउंड गोली चलाने के बाद सुंदरपुर की तरफ निकल गए। रात का समय होने के कारण सड़क पर राहगीरों की भीड़ नहीं थी।

यह भी पढ़ें: बनारस में ट्रैफिक साईन बोर्ड में पीएम-सीएम की फोटो विवादों के घेरे में, मानकों के अनुरूप नहीं...

गोली चलते ही अगल बगल के लोग अपने घरों में  दुबक गए।मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि ऐसा प्रतीत हुआ कि हमलावर मृतक पूर्व परिचित थे और उसका पीछा दोनों कुछ दूरी से किये थे। जिसके कारण मृतक तेजी से भाग रहा था। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद मौके रात में भीड़ जुट गई। पुलिसिंग को लेकर स्थानीय लोग सवाल खड़ा कर रहे थे। गोली चलने की सूचना स्थानीय लोगों से मिलने के 20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: मंडलीय अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, बेड नम्बर 32 पर आराम फरमाता मिला कुत्ता 



footer
Top