logo
add image

गरजा वीडीए का बुलडोजर तो ध्वस्त हो गया 45 बीघे में बन रहा अवैध प्लाटिंग का साम्राज्य

गरजा वीडीए का बुलडोजर तो ध्वस्त हो गया 45 बीघे में बन रहा अवैध प्लाटिंग का साम्राज्य

वाराणसी। काशीलाइव 

वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा शहर बनारस में अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध गुरूवार को ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी। वीडीए उपाध्यक्ष द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम मे वाराणसी विकास प्राधिकरण वाराणसी की संयुक्त प्रवर्तन टीम द्वारा आज शिवपुर एवं दशाश्वमेध वार्ड में कुल अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही संपादित की गयी।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में बनारसी नही रहे पीछे, छाया और कोरोना की रही डिमांड

वार्ड- शिवपुर:

1- शिवपुर वार्ड के अंतर्गत मौज़ा-छतरीपुर पर लगभग 10 बीघे में विकसित की जा रही अवैध प्लाटिंग पर संयुक्त प्रवर्तन टीम एवं थाना-शिवपुर पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। 
2- शिवपुर वार्ड के अंतर्गत मौज़ा-होलापुर (संत अतुलानन्द स्कूल के बगल में) पर लगभग 05 बीघे में विकसित की जा रही अवैध प्लाटिंग पर संयुक्त प्रवर्तन टीम के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। इस कार्रवाई में ज़ोनल अधिकारी परमानन्द यादव, अवर अभियंता प्रमोद तिवारी, पीएन दुबे, रामचन्द्र एवं आरके सिंह शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: इंजेक्शन लगाने पहुंची नर्स तो युवक ने कर लिया जबरिया किस! मारपीट का मुकदमा दर्ज

वार्ड- दशाश्वमेध:

दशाश्वमेध वार्ड के अंतर्गत मौज़ा-केराकतपुर में मोहित श्रीवास्तव द्वारा लगभग 35 बीघे में विकसित की जा रही अवैध प्लाटिंग पर संयुक्त प्रवर्तन टीम एवं थाना-लोहाता पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। कारवाई में ज़ोनल अधिकारी वीरेंद्र प्रताप मिश्रा, अवर अभियंता चन्द्रभान दीक्षित, हीरालाल गुप्ता एवं सुरेन्द्र सिंह यादव शामिल रहे।
 



footer
Top