logo
add image

BREAKING NEWS : गोलियों की गूंज से थर्राया बनारस, दो की हत्या, एक घायल

BREAKING NEWS : गोलियों की गूंज से थर्राया बनारस, दो की हत्या, एक घायल

वाराणसी। काशीलाइव

जैतपुरा थानाक्षेत्र के चौकाघाट स्थित कालीमाता मंदिर के समीप बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है वहीं मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक के पैर में गोली लगी है। 


मिली जानकारी के अनुसार शिवपुर थानाक्षेत्र के हटिया निवासी वकील अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस अपने साथी दीपक गौड़ के साथ मुगलसराय की ओर से आ रहे थे। वहीं पहले से ताक में लगे बदमाशों ने चौकाघाट स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंचते ही बदमाशों ने अभिषेक सिंह पर लक्ष्य कर फायर करना शुरू कर दिया। गोली लगते ही अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस और दीपक गौड़ बाइक से गिर गए।  
इसके बाद बाइक सवार हमलावर लौटकर आए और गोली मारी। वहीं दीपक के गौड़ कमर में गोली लगी हैं। बदमाशों की गोली का शिकार ट्राली चालक गाजीपुर का निवासी बाल्मिकी गौड़ हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां संजय व वाल्मीकी को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

दिनदहाड़े हुई घटना से थर्राया इलाका
क्षेत्र के लोग रोजाना सुबह की तरह शुक्रवार की सुबह भी अपने काम में जुटे रहे। इस दौरान एक के बाद एक कई गोलियों की आवाज जब लोगों के कानों में पड़ी तो पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया। सरेराह गोली मारकर हत्या करने की घटना के बाद कानून व्यवस्था की पोल खुल गई। 

पुलिस सीसीटीवी में तलाश रही बदमाशों को 
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों के पहचान कराने में जुट गई है। हालांकि दिनदहाड़े हुई इस घटना ने पुलिस के इस्तकबाल को चुनौती दी है। दिनदहाड़े अपराधियों का ऐसा दुस्साहस पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करने वाला है।



footer
Top