logo
add image

केंद्रीय विद्यालय की बिजली काटने पर फिर भड़कीं अनुप्रिया, फोड़ा चौथा लेटर बम

केंद्रीय विद्यालय की बिजली काटने पर फिर भड़कीं अनुप्रिया, फोड़ा चौथा लेटर बम

मिर्जापुर। काशीलाइव

जिले की सांसद व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की नाराजगी थमने का नाम नहीं ले रही। बुधवार को उन्होंने जिलाधिकारी मिर्जापुर को सवालों भरा चौथा लेटर भेजकर हंगामा खड़ा कर दिया है।

दरअसल पूरा मामला मिर्जापुर के केंद्रीय विद्यालय की बिजली काटने का है। चिट्ठी बाजी के बीच जिला प्रशासन ने अनुप्रिया की पहल पर शुरू केंद्रीय विद्यालय की बिजली बीती रात काट दी जबकि इसका बिजली बिल पहले से माफ है। विद्यालय की प्रिंसिपल ने बुधवार सुबह अनुप्रिया पटेल को पत्र लिखकर बिजली चालू कराने की गुहार लगाई, जिसके बाद सांसद ने डीएम को पत्र लिखकर विद्यालय की बिजली गुल करने का कारण पूछा। 

वहीं इस मामले को लेकर अब अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं में भी उबाल है और वे जिलाधिकारी से सवाल कर रहे हैं। इस बाबत जब बिजली विभाग से जानकारी मांगी गई तो जवाब मिला कि बिल बकाया होने की वजह से कनेक्शन काटा गया था, जिसे बुधवार दोपहर बाद जोड़ दिया गया। लेकिन अपना दल के नेता और कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर आक्रोश गहरा गया है। 

डीएम सुशील कुमार पटेल की कार्यप्रणाली पर अपना दल विरोध ठीक उसी तरह है जैसा कि तत्कालीन डीएम अनुराग पटेल के खिलाफ भाजपा वालों का था। चिट्ठी पत्री का यह खेल जिले की राजनीति में क्या गुल खिलायेगा यह तो वक्त बताएगा लेकिन मौजूदा हालात वहीं बता रहे हैं कि भाजपा और अपना दल (एस) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।



footer
Top