logo
add image

अजीत सिंह हत्याकांड: दबोचा गया एक शूटर, चार शूटरों की हुई पहचान, सभी आजमगढ़ के निवासी

अजीत सिंह हत्याकांड: दबोचा गया एक शूटर, चार शूटरों की हुई पहचान, सभी आजमगढ़ के निवासी

8 Jan 2021
लखनऊ। काशीलाइव (Kashilive.com)

लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के पाश इलाके कठौता चौराहे पर बुधवार को हुए अजीत सिंह मर्डर केस में लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। वारदात के बाद जिस लाल डस्टर कार से शूटर अवध बस अड्डे से भागे थे, पुलिस ने उसको बरामद कर लिया है। एक शूटर भी दबोचा गया है। 

यह भी पढ़ें: मुख्तार के करीबी अजीत सिंह की सरेराह गोली मारकर हत्या, आज़मगढ़ के बाहुबली पर शक की सुई

मिली जानकारी के अनुसार शूटर राजधानी में ही छिपे थे। सभी शूटरों की पहचान भी हो गई है। चारों शूटर आजमगढ़ के निवासी हैं। पुलिस उनकी तलाश में लखनऊ के कई ठिकानों में दबिश दे रही है। कार में बैठे सभी लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है। कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि एक आदमी मिला है लेकिन वो शूटआउट में शामिल था या नही, इसकी पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मुख्तार के करीबी की हत्या में जुड़ा वाराणसी के इस इनामी शूटर का नाम, इस हत्याकांड में वांछित है बाहुबली का शूटर

बुधवार शाम को गैंगवार में मुहम्मदाबाद गोहना के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम में 25 गोली लगने की पुष्टि हुई। जिसमें 21 गोलियां आरपार हो गई और 4 गोलियां शरीर के अंदर से मिली। पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह अपने खास मोहर सिंह के साथ उदय टावर गये थे। रात करीब 8.30 बजे कुछ सामान खरीदकर वापस अपनी एसयूवी की तरफ जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार चार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। 



footer
Top