logo
add image

जिगोलो बनने की चाह कर सकती है आपको कंगाल

जिगोलो बनने की चाह कर सकती है आपको कंगाल

अनुराग श्रीवास्तव । काशीलाइव

आर्थिक परेशानी या दिल की चाह इनमें से किसी भी चीज के लिए अगर आप जिगोलो बनने की ख्वाब रखते हैं तो थोड़ा सर्तक हो जाएं। आपको आपकी जमा पूंजी भी गंवानी पड़ सकती है। हम ऐसा इसलिए कह रहें है क्योंकि आजकल फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया साइट पर ऐसे फ्राॅड मौजूद हैं। जो लोगों को महिलाओं के साथ मौज काटने के एवज में झांसा देकर आपसे इंट्री फीस के नाम पर मोटी रकम वसूल सकते हैं। अभी हाल हि में ऐसे कुछ मामले सामने आए हैं जिनमें लड़कों व युवाओं ने इसी तरह से अपना पैसा गवाया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में हो रही जिस पुलिस वाले के बेटे पीके की तलाश, बनारस में मौज काटकर हो गया फिर गायब 

क्या होता है जिगोलो

जिस प्रकार महिला सेक्स वर्कर को प्राॅस्टीट्यूट कहते हैं। उसी प्रकार से मर्द सेक्स वर्कर को जिगोलो कहते हैं। मर्द सेक्स वर्कर को महिलाओं के साथ सोने के एवज में पैसे मिलते हैं जैसे की किसी महिला सेक्स वर्कर को मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: जब हनुमान ने काटी चोटी और माफिया मुख्तार बोला जय श्रीराम

कई युवा हुए शिकार

सोशल मीडिया से जिगोलो बनने के चक्कर में वाराणसी के भी कई युवा भी ठगी का शिकार हुए हैं। हालाकी समाज और अन्य चीजों को देखते हुए किसी मामले की थाने में शिकायत नहीं की जाती है। जिसका फायदा ठगी करने वाले गिरोह उठाते हैं।

यह भी पढ़ें: काशी से है बैंडिट क्वीन फूलन के हत्यारे का खास कनेक्शन

जिगोलो बनने की कहानी, पहले शिकार की जुबानी

वाराणसी के कोतवाली थानाक्षेत्र निवासी अमन (काल्पनीक नाम) के फेसबुक पर पिछले दिनों एक शालिनी नामक महिला का फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिसको एक्सेप्ट करने के बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। कुछ दिन बात करने के बाद महिला ने अमन को जिगोलो बनने की सलाह दी। जब अमन ने इस बारे में कुछ भी जानकारी होने से इन्कार किया तो उसे इस काम के बारे में पूरी जानकारी दी। पैसों के लालच में आकर अमन ने हांमी भरी तो महिला ने पूरी रेट लिस्ट ही फेसबुक पर थमा दी। इसके बाद जब अमन ने क्लाइंट से मिलाने को कहा तो उस महिला ने अमन से इंट्री फीस के नाम पर 15000 रूपयों की मांग की। कुछ दिनों बाद जब अमन ने पैसों का जुगाड़ करके महिला को गुगल पेय के माध्यम से पैसे भेज दिए तो उसने अमन को ब्लाक कर दिया। यह कहानी सिर्फ एक अमन की नहीं है। बनारस और दूसरे शहरों के ना जानें कितने अमन हैं, जो इस तरह से ठगों का शिकार होते हैं। 

यह भी पढ़ें: बाहुबलियों के युवराज की ताजपोशी में कांटे ही कांटे

पुलिस को नहीं हो पाती मामले की जानकारी

मेल सेक्स वर्कर बनने के नाम पर जो युवा ठगी का शिकार होते हैं। वह समाज में नाम खराब ना हो इस डर से मामले की जानकारी पुलिस को नहीं देते हैं। जिससे बेखौफ होकर इस तरह से लोगों से ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य मलाई काट रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हवन सामग्री में गया था माफिया डान मुन्ना बजरंगी की मौत का सामान, जानिए किसने किया ये सनसनीखेज खुलासा

गुगल पर सजी है पूरी दुकान

ऐसा नहीं है सिर्फ सोशल मीडिया पर ही युवाओं को जिगोलो बनकर पैसे कमाने के लिए उकसाया जा रहा है। सबसे प्रचलित सर्च इंजन गुगल पर तो इसकी पूरी दुकान ही सजी पड़ी है। नबंर, रजिस्टेशन फीस व क्या-क्या करना होगा इन बातों को खुल कर बताया गया है, और मजेदार बात यह है कि लोग ऐसे लोगों के चक्कर में फंस कर अपनी जमां पूंजी गवांते जा रहे है।



footer
Top