logo
add image

मुख्तार के करीबी मेराज के घर पर चला योगी सरकार का हथौड़ा, वीडीए ने की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई

मुख्तार के करीबी मेराज के घर पर चला योगी सरकार का हथौड़ा, वीडीए ने की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई

KASHI LIVE / VARANASI

माननीय का चोला पहनकर अपराध की फसल खड़ी करने वाले पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसकी गैंग के गुर्गो पर कार्रवाई का हथौड़ा लगातार चल रहा है। फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस लेकर चलने वाले मेराज अहमद के वाराणसी स्थित अशोक विहार  कालोनी स्थित मकान पर वीडीए का गुरुवार का हथौड़ा चला। ध्वतीस्करण की कार्रवाई के दौरान कालोनी में हलचल मची थी। मेराज फिलहाल जेल में है। बीते दिनों पुलिस ने गैर कानूनी तरीके से शस्त्र लाइसेंस के मामले में केस दर्ज किया था। फरारी के दौरान दबाव पड़ने पर मेराज ने बीते दिनों सरेंडर कर दिया था। 

यह भी पढ़े : सुनिए आशिक मिजाज दारोगा की बात, पीड़िता को सेक्स के लिए उकसाने पर हो गए सस्पेंड

बिना इजाजत किया था निर्माण-

मुख्तार गैंग के मैनेजर रहे मेराज अहमद ने जैतपुरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले अशोक विहार कालोनी में वीडीए की इजाजत के बिना भवन निर्माण कराया था। वीडीए के जोनल अधिकारी परमानंद यादव, जैतपुरा थानाध्यक्ष शशिभूषण राय गुरुवार को फोर्स के साथ पहुंचे और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की।

यह भी पढ़े : ... तो पूर्वांचल के इन दो बाहुबलियों में चलती है असली कालीन भईया बनने की जंग

सपा-बसपा सरकार में मिला था संरक्षण- मेराज अहमद के खिलाफ वाराणसी पुलिस हो या अन्य प्रशासनिक विंग, कोई भी कार्रवाई से दूर रहता। सपा और बसपा शासनकाल में ही मेराज अहमद ने खुद को पूर्वांचल में भाई मेराज के नाम से पुकारवाना शुरु किया था। 

यह भी पढ़े : लगातार चलते प्रशासन के चाबुक के बीच मुख्तार के भाई सांसद अफलाज ने योगी पर लगाया यह आरोप



footer
Top