logo
add image

LIVE : मल्हानी उपचुनाव: सुबह से ही मतदाताओं का दिखा रूझान, नौ बजे तक पड़े 6.5 फीसदी मतदान

LIVE : मल्हानी उपचुनाव: सुबह से ही मतदाताओं का दिखा रूझान, नौ बजे तक पड़े 6.5 फीसदी मतदान

जौनपुर। काशीलाइव

जौनपुर जिले की मल्हनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान के प्रति वोटर का रुझान सुबह से ही दिख रहा है। सुबह सात बजे लोग बूथ पर वोट डालने पहुंच गए। इस दौरान कोरोना गाइड लाइन का भी पालन किया जा रहा है। लेकिन मतदाताओं की संख्या अधिक होने पर कोविड के नियमों की भी धज्जीयां उड़ गई। ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया, और ना ही मास्क और सेनेटाईजर का। 

बता दें कि मल्हनी में 365013 मतदाता हैं, जो 554 बूथों पर मत डालेंगे। चुनावी मैदान में सपा से लकी यादव, भाजपा से मनोज सिंह, बसपा से जयप्रकाश दुबे, कांग्रेस से राकेश मिश्र मैदान में हैं। पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह भी निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भाग्य आजमा रहे हैं। इनके मैदान में 11 अन्य प्रत्याशी भी हैं। सात बजते ही बूथ पर मतदाताओं की कतार लगनी शुरू हो गई। 9 बजे तक मल्हनी में 6.5 फीसदी मतदान हो गया। वहीं निर्दलीय उम्मीदवार धनंजय सिंह अपनी पत्नी श्रीकला सिंह के साथ वोट डालने पहुंच गए।

मतदाताओं को इसी में खड़ा किया जा रहा है। मॉडल और पिंक बूथों पर विशेष सुरक्षा इंतजाम के साथ मतदाताओं का उत्साह नजर आ रहा है। मतदाताओं के अंतिम समय तक मौन न तोड़ने से लड़ाई काफी रोचक मानी जा रही है। प्रत्याशी अभी भी जहां अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भाग दौड़ कर रहे हैं तो दूसरी ओर प्रशासन भी पूरी मुस्तैदी के साथ निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए डटा हुआ है। मतदान शुरू होते ही डीएम दिनेश कुमार सिंह और एसपी राजकरन नय्यर ने सिकरारा ब्लॉक के कई बूथों का निरीक्षण किया।
 



footer
Top