logo
add image

अधिकारियों के रवैये से नाखुश पाषर्द पहुंचे बड़े दरबार

अधिकारियों के रवैये से नाखुश पाषर्द पहुंचे बड़े दरबार

वाराणसी। काशीलाइव
पिछले दिनों नगर के दशाश्वमेध क्षेत्र के पाषर्द लकी वर्मा पर ठेकेदार और पुलिस के द्वारा मिलकर की गई कार्रवाई को लेकर पार्षदों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को नगर विकास मंत्री मंत्री आशुतोष टंडन से मिला। पार्षदों का कहना था कि पार्षद लकी वर्मा प्रकरण में दोषी अवर अभियंता अजीत कुमार यादव के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। जिसपर मंत्री ने कार्रवाई के लिए प्रमुख सचिव एवं निदेशक स्थानीय निकाय को आदेश दिया।

बता दें कि  लखनऊ में बुधवार को मंत्री आशुतोष टंडन से मिलने गए पार्षदों अशोक मौर्या, दिनेश यादव, संदीप त्रिपाठी, लकी वर्मा, बृजेश चन्द्र श्रीवास्तव, सुनील सोनकर, जय सोनकर ने मिलकर पूरे प्रकरण की जानकारी दी। जांच कमेटी द्वारा दोषी पाए जाने के बाद भी अवर अभियंता के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की। पार्षदों के दल ने बताया कि वाराणसी नगर निगम में अधिकारी कोई भी काम नहीं करना चाह रहे हैं।

जिसके कारण पूरे नगर में अव्यवस्था फैल रही है क्षेत्र की छोटी से छोटी समस्याओं का भी निवारण नहीं हो रहा जिसके कारण पार्षदों को जनता के बीच जलालत उठाना पड़ रहा है। नगर विकास मंत्री ने पार्षदों की बातों को गंभीरता से सुना और प्रमुख सचिव नगर विकास को तत्काल उक्त दोषी अवर अभियंता के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि पार्षदों के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।
 



footer
Top