logo
add image

बाजरे के खेत में मिला किशोरी का शव, दुष्कर्म की आशंका

बाजरे के खेत में मिला किशोरी का शव, दुष्कर्म की आशंका

भदोही। काशीलाइव

गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार दोपहर शौच के लिए गई 14 वर्षीय किशोरी की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। शाम को परिजन और गांव वाले जब किशोरी की तलाश में निकले तो उनको उसका शव बाजरे की खेत में पड़ा मिला। किशोरी की हालत देख उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। किशोरी के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आशनाई के शक में प्रतिशोध की खातिर किशोरी की हत्या की गई।

दुष्कर्म के सवाल पर एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा। उसके बाद ही इस बारे में पता चल पाएगा। मृत किशोरी अनुसूचित जाति की थी। परिजनों के मुताबिक बृहस्पतिवार दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब वह सिवान की ओर गई थी। लौटने में देर हुई तो घरवाले उसकी तलाश करने लगे। पास के बाजरे के खेत में उसकी लहूलुहान लाश पड़ी मिली। चेहरे और शरीर पर चोट के कई निशान थे। कपड़े अस्त-व्यस्त थे। घटनास्थल देखने से लग रहा था कि बदमाशों से काफी देर तक जूझी होगी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। बाद में एसपी रामबदन सिंह ने फोरेसिंक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर पड़ताल की। विंध्याचल के आईजी पीयूष श्रीवास्तव भी गांव पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड को भी बुला कर छानबीन कराई गई। शाम को मृतका के पिता ने तहरीर देकर बताया कि दो दिन पूर्व गांव के कुंदन, कलेक्टर और प्रिंस ने शराब पीकर गाली-गलौज की थी और बर्बाद कर देने की धमकी दी थी। बृहस्पतिवार को बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
 



footer
Top