logo
add image

पिता को पिटता देख सिपाही पर काल बनकर टूटी बेटी

पिता को पिटता देख सिपाही पर काल बनकर टूटी बेटी

जौनपुर। काशीलाइव

थानागद्दी पुलिस चैकी में एक मामले में आरोपित पिता की पिटाई से आक्रोशित बेटी ने सरेआम सिपाही को पीट दिया। सड़क पर लड़की के हाथों सिपाही को पिटता देख लोगों की भारी भीड़ जुट गयी। घटना मंगलवार की है। इस दौरान  उसने सिपाही का मोबाइल भी छीनकर तोड़ दिया और पिता को लेकर भाग गई। सिपाही को पिटता देख लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वाॅयरल कर दी। पुलिस अब आरोपित पिता के साथ ही उसके दो बेटों और बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि सभी घर छोड़कर फरार हैं।   

मिली जानकारी के अनुसार केराकत कोतवाली के बांसबारी गांव में उमेश सिंह के खेत में सोमवार भेड़ चरवाहों से विवाद हो गया था। आरोप है कि उमेश सिंह के बेटे आकाश ने भेड़ चरवाहों का सिर फोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित चरवाहा ज्वाला पाल की शिकायत पर उमेश सिंह को चैकी परिसर में ले जाकर बैठा दिया। उमेश की बेटी खुशबू को जब पता चला तो वह चैकी पहुंच गई। उसने देखा कि उसके पिता को सिपाही धर्मेन्द्र कुमार पीट रहा है। यह देखकर वह चिल्लाने लगी।

इस पर सिपाही ने उसे गाली दी। इसके बाद बेटी ने आपा खो दिया और भाई के साथ सिपाही पर टूट पड़ी। आरोप है कि युवती ने सिपाही का मोबाइल फोन भी छीनकर सड़क पर पटक दिया।  इससे पहले कि पुलिस कुछ कर पाती हंगामे के बाद पिता को लेकर बेटी भाग निकली। इस बारे में चैकी प्रभारी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि चरवाहा और आरोपित के बीच मारपीट में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। काश्तकार उमेश के बेटे ने चरवाहा का सिर फोड़ दिया था।
 



footer
Top