logo
add image

प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सपाजनों ने किया मौन प्रदर्शन

प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सपाजनों ने किया मौन प्रदर्शन

वाराणसी। काशीलाइव

प्रदेश की योगी सरकार को हर मोर्चें पर घेरने में जुटी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया। वरुणा पुल स्थित शास्त्री घाट पर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत रखकर प्रदेश सरकार का विरोध किया। दो घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद सपा कार्यकर्तााओं का कहना था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। बेरोजगारी अपने चरम पर पहुंच चुकी है। कई व्यापारियों के व्यपार ध्वस्त हो चुके हैं। इन सब के बावजूद प्रदेश सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। कानून व्यवस्था को सुधारने की बजाय योगी की पुलिस बस गाड़ियों का चालान कर वसूली में जुटी हुई है। 

प्रदर्शन के दौरान शास्त्री घाट पर एएसपी, सीओ कैन्ट अभिमन्यु मांगलिक, कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह, कचहरी चैकी प्रभारी व बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। वहीं दूसरी ओर कचहरी चैराहे स्थित गांधी जी के प्रतिमा के नीचे बैठ सपा कार्यकर्ताओं ने अद्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव मनोज यादव गोलू वह लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव संदीप मिश्रा ने किया। 

अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के राज में हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। इन सब के बाद भी प्रदेश की सरकार अपने आप में मस्त है।

हाथरस के जिला अधिकारी ने पीड़ित परिवार को धमकाने का काम कर रहे थे और हाथरस के कप्तान जिन्होंने बिना परिवार की उपस्थिति में अंतिम संस्कार कर दिया गया। वह काफी निदंनीय है। प्रदर्शन के दौरान मुख्यरूप से मनोज यादव गोलू, संदीप मिश्रा, विजय टाटा, अनीश राज, विशाल यादव, अनुराग यादव, अक्षय भूषण, सौरव यादव बेटू, आदि उपस्थित रहे।
 



footer
Top