logo
add image

मिर्जापुर में कट्टा बेचने के बाद मुन्ना भईया अब दिखाएंगे बिच्छू का खेल 

मिर्जापुर में कट्टा बेचने के बाद मुन्ना भईया अब दिखाएंगे बिच्छू का खेल 

वाराणसी। काशीलाइव 

मिर्जापुर में भौकाल मचाने के बाद मुन्ना भईया अब बनारस में बिच्छू का खेल दिखाने जा रहें हैं। बनारसी अड़भंगी अंदाज में आने वाली उनकी नई वेब सीरीज बिच्छू का खेल अभी से लोगों पर अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। वेबसीरीज के ट्रेलर को लोगों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसको लेकर मुन्ना भईया काफी उत्साहित है और पिछले दिनों मत्था टेकने वह अंशुल चैहान के साथ वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मां गंगा के आरती में भी प्रतिभाग किया था। 

बता दें कि इस सीरीज में दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भईया बनारसी युवक का किरदार निभा रहे हैं और वाराणसी में इस शो के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग भी की। यही वजह है कि अब वो इस सीरीज की सफलता के लिए आशीर्वाद भी लेने पहुंचे। एकता कपूर की सीरीज बिच्छू का खेल के प्रमोशन को सिटी टूर के साथ शुरू हुआ है। दिव्येंदु ने बताया , “वाराणसी अब मेरे लिए दूसरे घर जैसा है। मैंने यहां अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग की है और जब भी मैं यहां आता हूं, मुझे यहां के लोगों से अपार प्यार और सपोर्ट मिला है। इसके अलावा, मुझे यहां का खाना भी बेहद पसंद है। इस शहर में बिच्छू का खेल की शूटिंग करना एक अच्छा एक्सपीरियंस था और आज जब मैं यहां फिर से गंगा आरती और शो के प्रमोशन के लिए आया हूं, तो यह सब अधिक खास लग रहा है। 

दिव्येंदु की ये सीरीज एक साइकोट्रोपिक हॉरर स्टोरी होगी  जिसमें गालियां, कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तड़का लगा हुआ है। दिव्येंदु इसमें अखिल श्रीवास्तव नाम के एक शख्श का किरदार निभा रहे हैं। ऑडियंस  को एक परफेक्ट दिवाली धमाका देते हुए, इस वेब सीरीज में मुकुल चड्डा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई स्टार्स शामिल हैं। इस महीने की 18 तारिख से ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, बिच्छू का खेल एक क्राइम थ्रिलर है। सीरिज के लीड किरदार अखिल के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है।
 



footer
Top