logo
add image

जानें कैसे समोसा छानने वाली कड़ाही बनी वरदान, बच गई मिठाई विक्रेता की जान

जानें कैसे समोसा छानने वाली कड़ाही बनी वरदान, बच गई मिठाई विक्रेता की जान

आजमगढ़। काशीलाइव

प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर बदमाशों ने अहरौला थाना क्षेत्र के गोपालगंज बाजार स्थित एक मिठाई कारोबारी पर फायर झोंक दिया। गोली चलने के दौरान मिठाई विक्रेता ने समझदारी से काम लेते हुए समोसा छानने वाली कड़ाही को सीने पर लगा लिया। जिसके कारण उसकी जान बच गई। हालांकि गोली बारी के दौरान एक गोली व्यापारी के पैर में लग गई है। जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। कुछ ही देर में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब आठ बजे अहरौला थाना क्षेत्र के भेदौरा गांव निवासी 38 वर्षीय शिव आसरे यादव गोपालगंज बाजार में सचिन स्वीट हाउस नाम से मिठाई की दुकान चलाता है। वह पूर्व में गांव के प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुका है और इस बार भी चुनाव की तैयारी कर रहा था। रविवार की देर शाम साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद था। इसी दौरान एक बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और शिव आसरे को लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी। पहली गोली चलते ही शिवआसरे सतर्क हो गया और पास रखी समोसा छानने की कड़ाही को उठाकर अपने सीने पर लगा लिया। बदमाशों ने तीन से चार राउंड फायरिंग किया। जिससे उसके पैर में गोली लगी।

गोली चलते ही बाजार के लोग जुटने लगे तो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल मिठाई कारोबारी को तत्काल सीएचसी अहरौला ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग के पहले कहा कि साले प्रधानी का चुनाव लड़ोगे। वहीं गोली चलने की सूचना मिलते ही अहरौला के साथ ही आसपास के थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
 



footer
Top