logo
add image

पाक में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर बनाई फ़िल्म तो हिंदुस्तान के इस राज्य से मिली गला काटने की धमकी

पाक में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर बनाई फ़िल्म तो हिंदुस्तान के इस राज्य से मिली गला काटने की धमकी

काशी LIVE

सच हमेशा कड़वा होता है। फिल्में समाज का आईना होती है। जो घटता है वही दिखता है। लेकिन कुछ ऐसे ओछी मानसिकता के लोग भी समाज में हैं जो सही को भी गलत साबित करने के लिए किसी की जान लेने से भी गुरेज नहीं करते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमैन वसीम रिजवी को राजस्थान के एक शख्श ने फोन करके अपशब्दों की बौछार करते हुए गला काटने की धमकी दे डाली। 

फ़िल्म में दिखाए पाकिस्तान के अत्याचार से नाराजगी- 

वसीम रिजवी की धर्म परिवर्तन पर केंद्रित फिल्म हेल्पलेस की कहानी पाकिस्तान में जुल्म के शिकार एक हिंदू परिवार पर आधारित है। फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर आने को तैयार है। धमकी देने वाले को दी नसीहत- वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) की यह पहली फिल्म नहीं है जो विवाद के घेरे में आई हो,   इससे पहले भी वो राम जन्मभूमि, आएशा और श्रीनगर जैसे ज्वलंत मुद्दों पर  फिल्म बना चुके हैं।

हेल्पलेस की कहानी से चिढ़कर राजस्थान के एक युवक ने रिजवी को जब फोन करके गला काटने की धमकी दी तो वसीम रिजवी ने उसे बड़े प्यार से पहले धर्म को पढ़ने-समझने की नसीहत दे डाली।   धर्म परिवर्तन पर केंद्रित फिल्म हेल्पलेस की कहानी पाकिस्तान में जुल्म के शिकार एक हिंदू परिवार पर आधारित है. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) की यह पहली फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले भी वो कई विवादित मुद्दों जैसे राम जन्मभूमि, आएशा और श्रीनगर पर भी फिल्म बना चुके हैं।  



footer
Top