logo
add image

तंगहाली से हारा किसान, फंदे से लटककर दे दी जान

तंगहाली से हारा किसान, फंदे से लटककर दे दी जान

आजमगढ़। काशीलाइव

आर्थिक परेशानियों से तंग आकर मंगलवार को किसान ने पेड़ से फांसी लगा कर जान दे दी। घटना की जानकारी परिजनों को होते ही कोहराम मच गया। वहीं इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के चनैता गांव निवासी बजरंगी यादव(50) पुत्र सुखई मंगलवार तड़के घर से टहलने की बात कह कर निकला था। प्राथमिक विद्यालय के पास स्थित नहर के किनारे आम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

ग्रामीण सुबह जब टहलने के लिए निकले तो बजरंगी का शव पेड़ से लटकते हुए देखा। तो उन्होंने ने इस बात की सूचना पुलिस के साथ बजरंगी के परिजनों को भी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बजरंगी का एक भाई और है। लगभग एक वर्ष पूर्व दोनों अलग-अलग रहने लगे। मृतक की दो पुत्रियां हैं, जिसमें एक की शादी हो गई है।

मृतक के पास कुछ जमीन है, जिस पर वह खेती करता था। परिवार में कमाने वाला यही एक सदस्य था, जो मजदूरी करता थे। परिजनों का कहना है कि लड़की की शादी, मकान का निर्माण आदि बातों को लेकर बजरंगी हमेशा परेशान रहते थे। कोरोना काल के दौरान लंबे समय तक मजदूरी भी नहीं मिलने से परिवार चलाना मुश्किल हो गया था। संभवत इसी कारण आत्महत्या कर ली। 
 



footer
Top