logo
add image

डिस्पेंसरी में घुसकर ग्राम प्रधान डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

डिस्पेंसरी में घुसकर ग्राम प्रधान डॉक्टर की गोली मारकर हत्या


जौनपुर के सरपतहां क्षेत्र के अमारी गांव में बदमाशों मे सिर में मारी गोली
पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा, रंजिश में गोली मारने की बताई जा रही है वजह

जौनपुर। काशीलाइव


जिले के सरपतहां क्षेत्र के अमारी गांव में गुरुवार रात बदमाशों ने ग्राम प्रधान डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक से आए बदमाशों ने रात नौ बजे वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने डॉक्टर को डिस्पेंसरी के अंदर घुसकर गोली मारी। पुलिस ने दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना के पीछे रंजिश बता रही है। वहीं घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। उन्होंने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समझाकर शांत कराया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ेः डबल मर्डर में दो बाइक और एक कार का हुआ था इस्तेमाल


जानकारी के अनुसार जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल बिंद प्रधान थे। वह मरीजों को देखते भी थे और खुद की डिस्पेंसरी भी खोल रखी थी। गुरुवार रात वह अपनी डिस्पेंसरी में ही बैठे थे। रात नौ बजे बाइक से आए दो बदमाशों ने उन्हें को लक्ष्य कर गोली मारी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। आस-पास के लोग जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इससे परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेः EXCLUSIVE : गांजा की तस्करी से भी जुड़ गया था असलहों का सौदागर प्रिंस

उनकी पत्नी कलावती का बुरा हाल था। सूचना मिलते ही सीओ जितेन्द्र दुबे व थानाध्यक्ष पंकज पांडेय घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार रंजिश में गोली मारी गई है। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ हो रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।



footer
Top