logo
add image

चिखती रही आठ वर्षीय मासूम वहशी ने पार की हैवानियत की हदें

चिखती रही आठ वर्षीय मासूम वहशी ने पार की हैवानियत की हदें

आजमगढ़। काशीलाइव

हाथरस में युवती के साथ दरिंदगी का मामला अभी ठंड भी नहीं पड़ा था कि आजमगढ़ में एक हैवान ने आठ वर्ष की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। खून से लथपथ बच्ची को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे वाराणसी के बीएचयू अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने घटना के आरोपित युवक दानिश को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार  जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की निवासी आठ वर्षीया बालिका के पिता एक दुकान चलाते हैं। पास के एक युवक की टेंट हाउस की दुकान है। युवक का बालिका के घर पहले से आना जाना था। युवक लड़की को बहला फुसला का अपने टेंट हाउस की दुकान पर लेकर चला गया। दुकान के अंदर उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। काफी देर बाद बालिका घर पहुंची। उसे रक्त स्राव हो रहा था। परिजन चोट लगने की आशंका वश उसे लेकर एक निजी अस्पताल पर पहुंचे।

डॉक्टर ने दुष्कर्म होने की बात कहते हुए रेफर कर दिया। घटना के बारे में पूछने पर बालिका पूरी जानकारी दी। इसके बाद बालिका के दादा ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस बालिका को लेकर सीएचसी अजमतगढ़ गई। बालिका की हालत देख कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे वाराणसी के बीएचयू अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जीयनपुर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया आरोपी दानिश पुत्र फकरूद्दीन निवासी नौसहरा थाना जीयनपुर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है।  
 



footer
Top