logo
add image

Breaking News: मुख्तार के करीबी अजीत का हत्यारा एक लक्खा इनामी डॉक्टर दिल्ली से गिरफ्तार

Breaking News: मुख्तार के करीबी अजीत का हत्यारा एक लक्खा इनामी डॉक्टर दिल्ली से गिरफ्तार

11 January 2021

वाराणसी। काशीलाइव

लखनऊ में बीच बाजार माफिया डॉन के करीबी और पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड में गवाह अजीत सिंह की हत्या कर उत्तर प्रदेश पुलिस को चुनौती देने वाला एक लाख इनामी बदमाश डॉक्टर उर्फ गिरधारी को दिल्ली में पुलिस के हाथ लग गया है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि गिरधारी को उसने रोहणी इलाके से नाइन एमएम की पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: दबोचा गया एक शूटर, चार शूटरों की हुई पहचान, सभी आजमगढ़ के निवासी

डॉक्टर की सियासी गिरफ्तारी? 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की सदर तहसील में दुस्साहसिक तरीके से नितेश सिंह बबलू की हत्या को अंजाम देने वाले गिरधारी पर वाराणसी पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है। 

यह भी पढ़ें: मुख्तार के करीबी अजीत सिंह की सरेराह गोली मारकर हत्या, आज़मगढ़ के बाहुबली पर शक की सुई

वारणसी पुलिस की तलाश के बीच गिरधारी ने मुख्तार अंसारी के करीबी व कुख्यात कुण्टू सिंह के जानी दुश्मन अजीत सिंह की लखनऊ में बीच बाजार हत्या कर दी गई। राजधानी में गोलियों की गूंज ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। इस बीच डॉक्टर को संरक्षण देने में जौनपुर के एक पूर्व बाहुबली सांसद समेत पूर्वांचल के अन्य राजनीतिक बाहुबलियों के साथ सत्ताधारी दल से जुड़े लोगों तक आंच पहुंची।

यह भी पढ़ें: भाभी पर आया दोस्त का दिल तो उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

योगी सरकार की चढ़ती त्योरी  भांपते हुए गिरधारी को उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर भेजा गया। सूत्रों के अनुसार डॉक्टर उर्फ गिरधारी को संरक्षण देने वाले पूर्वांचल के एक बाहुबली की दिल्ली की पुलिस प्रशासन में अच्छी पकड़ है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: भाजपा के पूर्व विधायक पर छेड़खानी का आरोप, हो गई पिटाई

गिरधारी की दिल्ली में गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े हो रहे। हालांकि अब लख़नऊ के साथ साथ वाराणसी पुलिस गिरधारी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ के लिए वारंट की तैयारी में जुट गई है।



footer
Top