logo
add image

बिजलीकर्मियों पर हमला, मुकदमा दर्ज

बिजलीकर्मियों पर हमला, मुकदमा दर्ज

पीडीडीयू नगर। काशीलाइव
पंडित दीनदयाल नगर डिवीजन के बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों द्वारा मंगलवार के सुबह बिजली चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें पड़ाव क्षेत्र के कई गांव में चेकिंग करते हुए जब चना मुगलसराय कोतवाली थाना क्षेत्र के चैरहट गांव के पीरु शहीद मजार के पास बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां कुछ मनबढ़ व दबंग लोग बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों पर हमला कर दिया।

जिसमें कुछ कर्मचारियों को हल्की चोट भी आई। बिजली विभाग के अधिकारी कहना है कि क्षेत्र में बहुत दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कटिया मार के बिजली चोरी की जा रही है। इसको लेकर पूरे डिवीजन के कर्मचारी और अधिकारियों ने चेकिंग अभियान चलाया, चांदीतारा से लेकर कई गांव में रात्रि बिजली चेकिंग किया गया जब सुबह चैरहट गांव पहुंचा गया वहां पर भी चेकिंग करने के दौरान ही कुछ लोगों से पहले कहासुनी हुई।

उसके बाद 40 से 50 के संख्या में दबंगों ने एक साथ कर्मचारियों के ऊपर हमला कर दिया। जिसमें बिजली विभाग के पांच कर्मचारियों को हल्की चोट भी आ गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किए। वही इस मामले में बिजली विभाग की ओर से चार नामजद और 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस संबंध में एसडीओ बिजली विभाग ने बताया कि चैरहट गांव में बिजली चोरी की शिकायत मिली थी जिस पर बिजली विभाग के कर्मचारी चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के ऊपर हमला कर दिया उन सभी को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है और जो लोग बिजली चोरी में पकड़े गए हैं उन पर भी कार्रवाई कराई जाएगी।
 



footer
Top